Kajol ने देश के नेताओं को बताया है अशिक्षित, कहा इन लोगों के पास देश के लिए कोई नज़रिया नहीं, अब हुआ ऐसा..

Kajol statement

नई दिल्ली : लंबे समय से बॉलीवुड से ब्रेक लेने वाली एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने फ्रीर से वेब सीरीज से वापसी की है। काजोल अब इस वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में नजर आएंगी। लेकिन काजोल अब उससे पहले ही सुर्खियों में आ चुकी हैं। द ट्रायल के प्रचार के दौरान अपनी कही हुई बातों के लिए काजोल (Kajol) की होरही है। काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान देश के अशिक्षित राजनेताओं के ऊपर पर बयान दिया था ।

Kajol ने देश के नेताओं को बताया है अशिक्षित

उनका बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने के बाद, नेटिज़न्स ने भी काजोल की आलोचना करना शुरू कर दिया है। काजोल ने अपने बयान में कहा की, ‘भारत में बदलाव बहुत धीमा है क्योंकि लोग फंसे हुए हैं परंपराओं में और उनके पास 1 अच्छी शिक्षा का काफी अभाव है। और हमारे देश में अशिक्षित राजनीतिक नेता हैं। जो की हमें लीड कर रहे हैं।

देश पर राजनेता शासन करते हैं। उनमें से कई भी ऐसे हैं जिनके पास सहि नज़रिया भी नहीं है, जो मुझे लगता है कि ये शिक्षा की कमी के कारण है। इस बयान पर शिवसेना के नेता प्रियंका चतुवेर्दी ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी, “बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल कहती हैं कि हम पर अशिक्षित और अदूरदर्शी नेताओं का शासन है। किसी को भी गुस्सा नहीं आया क्योंकि जरूरी नहीं है कि उनकी राय सही हो और उन्होंने किसी का भी नाम भी नहीं लिया है। लेकिन इस बात से सभी भक्त नाराज हैं। कृपया राजनीति का पूरा ज्ञान न लें, ”

एक यूजर ने तो काजोल को ट्रोल करते हुए लिखा है की प्रिय काजोल, एक निश्चित लहजे में ही अंग्रेजी बोलना शिक्षा नहीं है, यह कौशल हो सकता है। दुर्भाग्य से हम पर,अश्विनी वैष्णव, डॉ. जयशंकर और निर्मला मैम, किरण रिज्जू व पीयूष गोयल, नितिन गडकरी जैसे शिक्षित नेताओं का शासन है। जो की आपकी तरह अंग्रेजी नहीं बोल सकते।

यह भी देखे :

Top 5 ULLU Web Series : उल्लू एप की अब तक की सबसे हॉट एंड बोल्ड 5 वेब सीरीज़, जिसे देख आप हो जाएँगे पागल

ट्रोलिंग के बाद अब काजोल ने एक और ट्वीट के जरिए अपने वायरल,बयान पर सफाई भी पेश कर दी है। “ काजोल ने कहा है की मैं केवल शिक्षा और उसके महत्व के बारे ही में बात कर रही थी। मेरा इरादा किसी को भी राजनीतिक नेता को नीचा दिखाना नहीं था, हमारे पास कुछ महान नेता भी हैं जो देश को सही रास्ते पर भी ले जा रहे हैं।”

यह भी देखे :

Top 5 ULLU Web Series : उल्लू एप की अब तक की सबसे हॉट एंड बोल्ड 5 वेब सीरीज़, जिसे देख आप हो जाएँगे पागल

विज्ञापन के लिए संपर्क करे! विज्ञापन के लिए WhatsApp पर अभी मैसेज करे >> Click Here

अपने शहर की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमरे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन कर ले साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन करे ले ताकि आप रहे हमेशा चूरू शहर की छोटी बड़ी खबरों से अपडेट

अभी ज्वाइन करे WhatsaapJoin Now
अभी ज्वाइन करे TelegramJoin Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here