Home State कोबरा के डंसने से बिगड़ी लड़की की तबीयत:परिजनों ने सांप को प्लास्टिक...

कोबरा के डंसने से बिगड़ी लड़की की तबीयत:परिजनों ने सांप को प्लास्टिक के डिब्बे किया बंद, अस्पताल के वार्ड में लेकर पहुंचे

Churu News

चूरू TimesNowMedia.com जिले में एक 17 साल की लड़की को ब्लैक कोपरा सांप ने डंस लिया। लड़की की तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लेकर पहुंचे, जहां मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने उसका इलाज किया। परिजनों ने लड़की को डंसने वाले ब्लैक कोबरा सांप को पकड़ा और प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर अस्पताल लेकर आए।

परिजनों ने सांप को रेस्क्यू करने वाले अरविंद सैनी को बुलाया और प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर अस्पताल के वार्ड में लेकर पहुंचे।

परिजनों ने सांप को रेस्क्यू करने वाले अरविंद सैनी को बुलाया और प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर अस्पताल के वार्ड में लेकर पहुंचे।

श्यामलाल सैनी ने बताया कि वह कड़वासरा की रोही में अपने खेत में घर बनाकर रहते हैं। मंगलवार देर शाम को वर्षा कमरे में डिब्बे के पीछे रखे कपड़े निकाल रही थी। तभी वहां बैठे कोबरा सांप ने उसकी हाथ की अंगुली पर डंस लिया। वर्षा चिल्लाई तो परिवार के लोग दौड़कर कमरे में पहुंचे, लेकिन तब तक सांप दूसरी जगह चला गया। वर्षा ने बताया कि उसको सांप ने डंस लिया है। कुछ देर में ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और जी घबराने लगा। इस पर उसको गवर्नमेंट डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचाया।

वर्षा को डंसने के बाद सांप दूसरी जगह छुप गया। इस पर सांप का रेस्क्यू करने वाले अरविंद सैनी को सूचना दी। अरविंद सैनी ने थोड़ी मशक्कत के बाद ब्लैक कोबरा का रेस्क्यू कर डिब्बे में बंद कर दिया। अरविंद सैनी ने बताया कि यह ब्लैक कोबरा प्रजाति का सांप है, जो काफी जहरीला होता है। फिलहाल लड़की का अस्पताल में इलाज जारी है और वह फीमेल मेडिकल वार्ड में भर्ती है। परिवार के लोगों ने ब्लेक कोबरा सांप को प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर अस्पताल के वार्ड में मंगवाया। इस दौरान सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

चूरू शहर की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमरे व्हाट्सअप ग्रुप को ज्वाइन कर ले साथ ही आप हमारे टेलीग्राम चैनल को भी ज्वाइन करे ले ताकि आप रहे हमेशा चूरू शहर की छोटी बड़ी खबरों से अपडेट

WhatsaapJoin Now
TelegramJoin Now

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here