राजगढ़ सादुलपुर शहर के मध्य 17 अगस्त को सुबह सुबह दानजी की के पास एक युवक गंभीर रूप से चोटिल हालात में मिला है

राजगढ़ सादुलपुर शहर के मध्य 17 अगस्त को सुबह सुबह दानजी की के पास एक युवक गंभीर रूप से चोटिल हालात में मिला है। नरेश रेगर नामक उक्त युवक को बांधकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की गई बताते हैं। उसको फिलहाल श्रीनाथजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया हुआ है। घायल युवक के एक हाथ व एक पांव में गंभीर चोटें है और हड्डियां टूट गई है।

इसके अलावा यह जानकारी भी मिली है कि कुछ दिन पूर्व राजगढ़ के गुलपुरा मोड़ के पास जिस युवक के साथ बुरी तरह से मारपीट की गई थी उसकी 16 अगस्त के रात्रि को मौत हो गई हैं। हालांकि अभी तक नरेश नामक युवक के साथ मारपीट किए जाने की घटना का विवरण/कारण नहीं मिल पाया है, मगर जो जन चर्चा है

तथा सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है, उसके अनुसार इस मारपीट की घटना के तार गुलपुरा मोड वाले युवक पर हुए हमले और उसके मौत से जुड़े हो सकते हैं, बाकी स्थिति पुलिस मुकदमें आदि के बाद स्पष्ट हो सकेगी।

मामला चाहे जो भी हो राजगढ़ सादुलपुर थाना क्षेत्र इस समय अपराधी गतिविधियों और अपराधिक घटनाओं का अड्डा बनता जा रहा है। एक तरफ कानून व्यवस्था की बात की जा रही है वहीं राजगढ़ के हालात दिन-ब-दिन बदतर होते नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here