Home Rajasthan Jhunjhunu News Jhunjhunu बिसाऊ में दूसरे दिन भी प्रतिबंधित मांझे की बिक्री पर रोक...

Jhunjhunu बिसाऊ में दूसरे दिन भी प्रतिबंधित मांझे की बिक्री पर रोक के लिए की गई कार्रवाई

प्रतिबंधित मांझे
प्रतिबंधित मांझे

Jhunjhunu News : बिसाऊ में तहसीलदार ने कस्बे में प्रतिबंधित मांझे को धरपकड़ के लिए पतंग मांझे की दुकानों पर निरीक्षण कर कार्रवाई की लेकिन कई अन्य दुकानदारों को इस कार्रवाई की सूचना पहले मिलने पर दुकानदार सतर्क हो गए जिस पर एक दुकान से मात्र 1 ही चरखी को बरामद कर सके।

नगर पालिका के बाद दूसरे दिन भी शुक्रवार को बिसाऊ तहसील के तहसीलदार चंद्रशेखर के नेतृत्व में नायब तहसीलदार वह रामनिवास मीणा व पटवारी जावेद खान ने कस्बे के बस स्टेंड पर और मुख्य बाजार में स्थित करीब आधा दर्जन पतंग मांझे की दुकानों पर छापामार कर कार्रवाई की लेकिन एक ही चरखी ही हाथ आई।

प्रतिबंधित मांझे

तहसीलदार ने बताया है की छापे की कार्रवाई की सूचना मिलने पर सभी दुकानदार पहले ही सतर्क हो गए और मांझे की चरखियों को अपनी दुकानों से गायब कर दी। बस स्टेड की एक दुकान से प्रतिबंधित मांझे की एक ही चरखी मिली जिसे को जब्त कर ली है।

प्रतिबंधित मांझे
प्रतिबंधित मांझे

तहसीलदार चंद्रशेखर व ईओ द्वारका प्रसाद ने यह भी बताया है कि यह छापामार कार्रवाई 15 जनवरी तक प्रतिदिन चलाई जाएगी। और गुरुवार को नगर पालिका के द्वारा कि गई कार्रवाई में करीब चार चरखियां इस मांझे की बरामद की गई थी। गुरुवार को बस स्टैंड से बाइपास की और जाने वाली रोड पर एक बाइक सवार के इस प्रतिबंध मांझे की चपेट में आते आते हुए बचा है।