बाइक सवार युवक से लाठी-सरियों से की मारपीट:गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, छीनकर ले उड़े 40 हजार रुपए

चूरू न्यूज
चूरू न्यूज

बाइक सवार युवक से लाठी-सरियों से की मारपीट:गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, छीनकर ले उड़े 40 हजार रुपए

शहर के पंखा सर्किल के पास की घटना नोहरे से घर खाना खाने जा रहे बाइक सवार युवक को सोमवार दोपहर बीच रास्ते रोककर नकाबपोश बदमाशो ने लाठी-सरियों से मारपीट की। घायल हालत में युवक को डीबी अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है की आरोपी युवक से 40 हजार रुपए भी लेकर भाग गए।

घटना की सूचना मिलने पर चौकी से कॉन्स्टेबल अंकित शर्मा अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने घायल से घटना की जानकारी जुटाई, जिसमें सामने आया कि वार्ड 4 निवासी मामराज श्योराण (27) ने बताया कि पंखा सर्किल स्थित चौधरी धर्मकांटा के पास नोहरे से घर पर खाना खाने जा रहा था। तभी रास्ते में चार-पांच युवकों ने उसको रास्ते में रोक लिया, जिनके मुंह पर नकाब बांधा हुआ था।

घायल हुआ पीड़ित उनमें से एक युवक मकसूद को पहचानता है। इसके अलावा किसी को नहीं जानता। उन लोगों ने युवक के पीठ और सिर पर लाठी व सरिये से हमला किया। मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने घायल युवक को मारपीट करने वालों से छुड़ाया और अस्पताल मे भर्ती करवाया। मारपीट करने वाले युवकों ने घायल पीड़ित की जेब में रखे 40 हजार रुपए भी ले गए। सभी लोग भाग जाने मे कामयाब हो गए बताये जा रहे है पीड़ित अस्पताल मे भर्ती है|

देश दुनिया की नई खबरे पाने के लिए हमसे जुड़े ,नई अपडेट के लिए ग्रुप लिंक पर किलिक करे

Homepage

Join WhatApp Group

Group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here